खैरा ने AAP नेता के खिलाफ Anti-Corruption हेल्पलाइन नंबर पर दर्ज करवाई शिकायत

sukhpal khaira lodged complaint against aap leader

खैरा ने AAP नेता के खिलाफ Anti-Corruption हेल्पलाइन नंबर पर दर्ज करवाई शिकायत

Punjab E News (Nisha Panjalia):आम आदमी पार्टी के हलका भुलत्थ से उम्मीदवार राणा रणजीत के खिलाफ CM भगवंत मान के एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई है। यह शिकायत हलका भुलत्थ के विधायक और पूर्व विरोधी दल के नेता सुखपाल सिंह खैरा की तरफ से दर्ज करवाई गई है। इस शिकायत में खैरा ने राणा रणजीत पर सरकरी गेहूं चोरी करने के आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने मामला दर्ज कर सख्त से सख्त कार्यवाही करने के लिए भी कहा हैं। 

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से भुलत्थ की मंडियों से गेहूं की ढुलाई का टेंडर राणा रणजीत के पास है और अक्सर ही उनके ट्रको से चोरी होती रहती है। इसकी एक वीडियो भी पिछले बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे खैरा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

सुखपाल खैरा ने कहा कि भगवंत मान सरकार भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के बड़े बड़े दावे कर रही है,वही अब देखना यह होगा कि क्या सरकार चोरी व ठगी करने वाले नेता के खिलाफ मामला दर्ज कर कोई कार्यवाही करती है या नहीं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि सरकारी गेहूं चोरी करने वाले इस नेता और गिरोह के सदस्यों के खिलाफ कानूनी कार्यवही की जाए, ताकि भविष्य में कोई भी आपदारधी सरकारी खजाने को नुक्सान पहुंचने की कोशिश न करे।


May 12 2022 4:07PM
sukhpal khaira lodged complaint against aap leader
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News