Breaking News

Tandav dispute:अमेजन प्राइम की इंडिया हेड बयान दर्ज कराने पहुंचीं हजरतगंज कोतवाली

tandav amazon prime record statement

Tandav dispute:अमेजन प्राइम की इंडिया हेड बयान दर्ज कराने पहुंचीं हजरतगंज कोतवाली

Punjab E News:तांडव वेब सीरीज विवाद में अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित अपना बयान दर्ज कराने मंगलवार की दोपहर हजरतगंज कोतवाली पहुंचीं। जहाँ इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के जज दिनेश कुमार सिंह ने अमेजन प्राइम की इंडिया हेड पुरोहित को बयान दर्ज कराने के लिए सोमवार का आदेश दिया था।

                               

दूसरी तरफ पुलिस ने 100 सवालों की सूची भी तैयार की है। बता दें की हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने आदेश देते हुए कहा था कि मामले में दर्ज मुकदमे में जो भी विवेचना में साक्ष्य और बयान मांगे जा रहे हैं, उसमें सहयोग करें। हजरतगंज प्रभारी निरीक्षक श्याम बाबू शुक्ला ने अपर्णा पुरोहित के बयान दर्ज कराने पहुंचने की बात कही। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने बताया कि विवेचक अनिल कुमार सिंह ने अपर्णा पुरोहित से पूछताछ की है जिसमें पुलिस द्वारा सिलसिलेवार सवाल किये जाएंगे।

गौरतलब है की 18 जनवरी को लखनऊ के थाना हजरतगंज में अमरनाथ यादव की तरफ से समाज में विद्वेष व अशांति फैलाने जैसी तमाम धाराओं के तहत अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित द्वारा बनाई गई तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशू कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।


Feb 23 2021 5:06PM
tandav amazon prime record statement
Source: Punjab E News

Leave a comment





अकाली विधायकों ने इस अवसर पर ‘गर्वनर गो बैक’ के नारे लगाए --- Additional Director Public Relations Senu Duggal Elevated To IAS Cadre --- मंत्रीमंडल की तरफ से कुछ शर्तों अनुसार सिवल अस्पताल मोहाली की 0.92 एकड़ अतिरिक्त जमीन मैक्स अस्पताल को देने सम्बन्धी मंजूरी --- पंजाब सरकार द्वारा आबकारी और कर, नगर एवं ग्राम योजना, चिकित्सा शिक्षा एवं अनुसंधान और ग्रामीण विकास एवं पंचायत विभागों के पुनर्गठन को मंज़ूरी --- अश्वनी शर्मा ने केन्द्रीय मंत्री डॉ. हर्षवर्धन को पत्र लिख पत्रकारों को कोविड टीकाकरण की अग्रिम पंक्ति में शामिल करने की उठाई माँग --- कैप्टन अमरिंदर सिंह के झूठे वादे के खिलाफ आप विधायकों ने निकाली साईकिल रैली, साईकिल से विधानसभा पहुंचे सभी विधायक