हिमाचल प्रदेश:डीजल टैंक ने खोली ट्रक चालक की पोल, नशे की बड़ी खेप के साथ आरोपी गिरफ्तार

truck driver arrested with drugs in himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश:डीजल टैंक ने खोली ट्रक चालक की पोल, नशे की बड़ी खेप के साथ आरोपी  गिरफ्तार

Punjab E News (Rajkumar Bhalla):देश में नशा तस्करी में लगे लोग अपने काम को अंजाम देने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं। इसका खुलासा जिला मुख्यालय से सटे रामपुर में पुलिस द्वारा की गई एक कार्रवाई के दौरान हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कर्मचारियों ने नशा तस्करी पर लगाम लगाने के लिए नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान एक ट्रक को जांच के लिए रोका गया। हालांकि ट्रक में बाकी सभी चीजें तो सामान्य थी, लेकिन ट्रक का डीजल टैंक एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी होने के चलते पुलिस कर्मचारियों का ध्यान बरबस ही उसकी तरफ चला गया। दरअसल, इस ट्रक का डीजल टैंक आम ट्रकों के डीजल टैंक से 2 गुना बड़ा था। टैंक की गहनता से जांच करने पर पुलिस कर्मचारियों ने पाया कि इसके 2 पार्ट बनाए गए हैं, जिनमें से एक हिस्से में तो डीजल है, लेकिन दूसरे हिस्से में भारी मात्रा में किसी चीज के लिफाफे हैं।

वहीं पुलिस कर्मचारियों ने जब उन लिफाफों को खोला तो पुलिस कर्मचारी भी हैरान रह गए। डीजल टैंक के दूसरे भाग में नशे की बड़ी खेप यानी अफीम डोडा छुपा कर रखी गई थी, जिसका भार करने पर करीब 95 किलोग्राम था, जबकि 3 किलो से ज्यादा चूरा पोस्त भी साथ में रखी गई थी। जानकारी देते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ नशा तस्करी के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है। वहीं डीजल टैंक के साथ नशा तस्करी के लिए एक्स्ट्रा टैंक जोड़े जाने की घटना से चर्चाओं का बाजार भी गर्म हो गया है।


2022-04-08 14:03:00.000
truck driver arrested with drugs in himachal pradesh
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News