टिफिन बम मामले में गिरफ्तार आरोपी के हक में आया संयुक्त किसान मोर्चा

united kisan morcha came in favor of gurmukh singh

टिफिन बम मामले में गिरफ्तार आरोपी के हक में आया संयुक्त किसान मोर्चा

Punjab E News:संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने बीते दिनों पंजाब पुलिस और NIA की ओर से गिरफ्तार गुरमुख सिंह और उसके परिवार को बेगुनाह और झूठे केस में फंसाया करार किया है, जिसमें गुरमुख सिंह को टिफिन बम मामले में गिरफ्तार किया गया है। वहीं किसान नेताओं ने कहा कि जितने भी धार्मिक और सामाजिक संगठन देश के किसानों की मदद कर रहे हैं, उन सभी के साथ जुड़े लोगों पर झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

बता दें कि 20 अगस्त को जालंधर में छापेमारी कर पंजाब पुलिस और NIA ने गुरमुख सिंह के साथ एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। वहीं पुलिस ने दावा किया था कि उनके पास से टिफिन बम निर्यात हुआ है, जो कि पाकिस्तान से भेजा गया था। गुरमुख सिंह श्री अकाल तख्त साहिब के पूर्व जत्थेदार जसबीर सिंह के पुत्र है।

दूसरी ओर बीते शुक्रवार को संयुक्त किसान मोर्चा के नेता जंगबीर सिंह चौहान और कुलवंत सिंह संधू ने कहा कि पंजाब की 32 किसान जत्थेबंदियों की संयुक्त बैठक हुई, जिसमें कहा गया कि गुरमुख सिंह को इसलिए गिरफ्तार किया गया है, क्योंकि उनका परिवार दिल्ली बार्डर पर चल रहे किसान मोर्चे में दवाओं के साथ-साथ लंगर में भी अपना योगदान दे रहे है। जिसके चलते किसान नेताओं ने कहा कि इस मामले की ज्यूडिशियल जांच होनी चाहिए।


2021-09-04 13:49:00.000
united kisan morcha came in favor of gurmukh singh
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News