विधानसभा चुनाव:राजनीति में बड़े उलटफेर,इस नेता ने किया CM आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान

upheaval in politics before up assembly elections

विधानसभा चुनाव:राजनीति में बड़े उलटफेर,इस नेता ने किया CM आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान

Punjab E News (Nisha Panjalia):विधानसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश की राजनीति में बड़े उलटफेर होने के संकेत मिल रहे हैं। वहीं आजाद समाज पार्टी के चीफ चंद्रशेखर आजाद आज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे हैं। उधर कुछ दिन पहले ही आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया था कि वो यूपी के CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। जिस सीट से CM आदित्यनाथ नामांकन करेंगे, उसी सीट पर चंद्रशेखर आजाद भी उन्हें चुनौती देंगे।

बता दें कि आजाद समाज पार्टी का दबदबा पश्चिमी यूपी के बिजनौर और सहारनपुर जिले में माना जाता है। जिला पंचायत के चुनाव में भी आजाद समाज पार्टी ने ठीक-ठाक प्रदर्शन किया था। वहीं माना जा रहा है कि चंद्रशेखर आजाद आज अखिलेश यादव से मिलकर समाजवादी पार्टी और आजाद समाज पार्टी के गठबंधन पर बात कर सकते हैं। इसके अलावा अयोध्या से CM योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ने के बारे में भी वो अखिलेश यादव से बात कर सकते हैं।

दूसरी ओर पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य भी आज अपने समर्थक विधायकों के साथ समाजवादी पार्टी ज्वाइन करेंगे। स्वामी प्रसाद मौर्य और उनके समर्थक विधायक आज लखनऊ में समाजवादी पार्टी के कार्यालय में अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगे।


2022-01-14 13:02:00.000
upheaval in politics before up assembly elections
Source: Punjab E News

Latest post

Political News

Crime News