विजय इंदर सिंगला ने शिक्षा विभाग के 34 नव-नियुक्त कर्मचारियों को दिए नियुक्ति पत्र

vijay singla gives appointment letters

विजय इंदर सिंगला ने शिक्षा विभाग के 34 नव-नियुक्त कर्मचारियों को दिए नियुक्ति पत्र

Punjab E News: पंजाब स्कूल शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला ने आज शिक्षा विभाग के 34 नव-नियुक्त कर्मचारियों को नियुक्ति पत्र दिए। पंजाब भवन में हुए प्रोग्राम के दौरान पाँच नौजवानों को ही बुलाया गया था और बाकी 29 कर्मचारी वर्चुअल तौर पर नियुक्ति पत्र प्राप्त करेंगे। इन सभी 34 कर्मचारियों को तरस के आधार पर विभाग में विभिन्न पदों पर तैनात किया गया, जिसमें 13 क्लर्क, 3 एस.एल.एज़, 11 चपड़ासी, 6 चौकीदार और एक सफ़ाई सेवक शामिल है।

        नव-नियुक्त कर्मचारियों को संबोधित करते हुए विजय इंदर सिंगला ने कहा कि हालाँकि मृतक मुलाजि़मों के नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती, परन्तु मृतक कर्मचारियों के पारिवारिक सदस्यों को रेगूलर नियुक्तियां देकर सरकार ने उनको रोज़ी-रोटी के सम्मान जनक साधन मुहैया करवाने के अपने वादे को पूरा किया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि यह नए कर्मचारी अपनी मेहनत और काम के प्रति ईमानदारी से सरकार की उम्मीद पर खरे उतरेंगे।

          कैबिनेट मंत्री ने कहा कि विभाग ने मृतक कर्मचारियों के पारिवारिक सदस्यों के आवेदनों पर तेज़ी से कार्यवाही यकीनी बनाई और परिवारों से आवेदनपत्र मिलने के कुछ ही महीनों के अंदर पंजाब सरकार द्वारा मंज़ूरी दे दी गई। उन्होंने कहा कि बाकी मामलों में तरस के आधार पर नियुक्ति पत्र जल्द दे दिए जाएंगे।

इस मौके पर डी.पी.आई. सेकेंडरी सुखजीत पाल सिंह भी उपस्थित थे।


May 28 2021 6:46PM
vijay singla gives appointment letters
Source: Punjab E News

Leave a comment