Punjabपंजाब

मुख्यमंत्री भगवंत मान 15 अगस्त को पटियाला वासियों को देंगे ख़ास तोहफ़ा

मुख्यमंत्री भगवंत मान 15 अगस्त को पटियाला जिले के 13 और नए आम आदमी क्लीनिक आम लोगों को समर्पित करेंगे। यह जानकारी डीसी साक्षी साहनी ने दी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य और शिक्षा पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता है, जिसके चलते राज्य में आम आदमी क्लीनिक शुरू किए गए हैं ताकि लोगों को उनके घरों के पास बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान की जा सकें।

उपायुक्त ने शहर में नये शुरू किये गये आम आदमी क्लिनिकों का दौरा किया और उनके द्वारा किये जा रहे कार्यों की प्रगति की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पटियाला से राज्य भर में 75 आम आदमी क्लीनिकों का औपचारिक उद्घाटन करेंगे।

साक्षी साहनी ने बताया कि पासी रोड बाबा जीवन सिंह बस्ती, अबलोवाल, पुरानी कबाड़ मार्केट चांदनी चौक, रेड क्रॉस बिल्डिंग बिशन नगर, उपकार नगर, टिवाणा चौक नजदीक बाबू सिंह कॉलोनी, अर्बन एस्टेट फेज-2, फोकल प्वाइंट नजदीक फायर ऑफिस सन्नोर, बस ये स्टॉप पार्किंग के पास गुरुद्वारा सह निवारण साहिब के साथ-साथ गांव सिधुवाल, लंग, लचकानी और रोहटी मौरां में नए आम आदमी क्लीनिक 15 अगस्त से लोगों को गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान करना शुरू कर देंगे। उनके साथ एडीसी. (ग्रामीण विकास) डॉ. अनुप्रिता जोहल, सिविल सर्जन। रमिंदर कौर, कार्यकारी अभियंता पीयूष अग्रवाल और अन्य उपस्थित थे।

बता दें कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार ने अब तक राज्य में 583 आम आदमी क्लीनिक स्थापित किए हैं और जल्द ही 75 और नए आम आदमी क्लीनिक स्थापित किए जाएंगे। यह बात हाल ही में पंजाब के मुख्य सचिव अनुराग वर्मा ने कही।