Punjabपंजाब

पंजाबी गायक बब्बू मान के उस्ताद प्रख्यात साहित्यकार तरलोचन सिंह की सड़क हादसे में मौत

पंजाब न्यूज़ : पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में बब्बू मान अभिनीत सुपरहिट फिल्में ‘एकम’ और ‘हशर’ समेत छोटे-बड़े पर्दे की अनगिनत अन्य फिल्मों के पटकथा लेखक और कई दशकों से पंजाबी साहित्य अकादमी से जुड़े प्रख्यात साहित्यकार तरलोचन सिंह (65) की आज एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। वह आज शाम करीब 4:30 बजे भगवानपुरा रोड पर अपने निवास की ओर स्कूटर से जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार लाल थार वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। थार उन्हें घसीटते हुए ले गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मा. त्रिलोचन के निधन की खबर मिलते ही पंजाबी साहित्यिक हलकों सहित पूरे क्षेत्र में शोक की लहर फैल गई।

पंजाबी गायक बब्बू मान वह तरलोचन सिंह को अपना आदर्श मानते थे। जानकारी के अनुसार मां तरलोचन सिंह शाम को अपने परिचित से मिलकर घर लौट रहे थे, जैसे ही वह घर के पास पहुंचे तो सामने से तेज गति से आ रही लाल रंग की थार गाड़ी ने उन्हें अपनी लपेट में ले लिया।

हादसा इतना भयानक था कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई और शव को बड़ी मुश्किल से गाड़ी के नीचे से निकाला गया। वहीं पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है और गाड़ी चालक से गहनता से पूछताछ की जा रही है।