पंजाब

पंजाब पुलिस ने गेहूं के भूसे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से 15 किलो हेरोइन बरामद की

फाजिल्का समाचार: मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के निर्देशों पर नशे के खिलाफ छेड़े गए युद्ध के बीच, पंजाब पुलिस के राज्य विशेष ऑपरेशन सेल (एसएसओसी) फाजिल्का ने हेरोइन के 10 पैकेट बरामद करने के बाद एक तस्कर की गिरफ्तारी के साथ एक बड़ी नशा तस्करी की कोशिश को नाकाम कर दिया है। पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने शनिवार को यहां बताया कि उनके गेहूं के भूसे से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली का वजन 15 किलोग्राम था।

गिरफ्तार नशा तस्कर की पहचान फाजिल्का के गांव मोहर जमशेर निवासी प्रीतम सिंह के रूप में हुई है। हेरोइन बरामद करने के अलावा, पुलिस टीमों ने उसके ट्रैक्टर सोनालिका (पीबी-11-वाई- 6879) और ट्रॉली को भी जब्त कर लिया है, जिस पर वह यात्रा कर रहा था। विशेष रूप से, पिछले 45 दिनों में एसएसओसी फाजिल्का द्वारा की गई यह पांचवीं बड़ी हेरोइन बरामदगी है, जिससे कुल बरामदगी 145 किलोग्राम हो गई है।

डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि खुफिया जानकारी के बाद, एसएसओसी फाजिल्का ने गांव ढाणी खरस वाली के क्षेत्र में सीमा पार से नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले नेटवर्क के खिलाफ एक विशेष गुप्त अभियान शुरू किया है और ड्रग तस्कर प्रीतम सिंह को गिरफ्तार किया है, जो हेरोइन की खेप पहुंचाने जा रहा था। जो ट्रॉली में गेहूं के भूसे के नीचे छिपाकर रखा गया था।