पंजाब

World Punjabi TV Channel के जालंधर स्टूडियो का उद्घाटन संगीत निर्देशक सचिन आहूजा ने किया

Jalandhar News: प्रसिद्ध संगीत निर्देशक सचिन आहूजा जालंधर पहुंचे जहां उन्होंने World Punjabi TV Channel के जालंधर स्टूडियो का उद्घाटन किया ।इस मौके पर कंपनी के डायरेक्टर Puneet Khanna ने बताया कि यहां पर चैनल के प्रोग्राम्स का निर्माण भी किया जाएगा।       उन्होंने बताया कि वर्ल्ड पंजाबी TV Channel के जालंधर जिले के सभी प्रोग्राम्स का टॉक शोस का इंटरव्यू उसका निर्माण भी यहीं पर किया जाएगा।

      स्टूडियो की डिजाइनिंग मीडिया स्ट्रैटेजिस्ट नवीन शर्मा द्वारा की गई जिन्होंने कहा कि कंटेंट रिवॉल्यूशन के दौर में यह मॉडर्न स्टूडियो जालंधर वीडियो के लिए एक तोहफा है।

      प्रख्यात इमीग्रेशन जर्नलिस्ट मनीष शर्मा भी इस प्रोग्राम में शामिल हुए जिन्होंने खुशी का इजहार करते हुए कहा की उत्कृष्ट टीवी प्रोडक्शंस के लिए यह स्टूडियो बेमिसाल है।

      अंकित मल्होत्रा ने कहा कि जो भी टीवी चैनल स्टूडियो में प्रोडक्शन करना चाहते हैं उनका दिल से स्वागत है। इस मौके पर प्रसिद्ध इमीग्रेशन कंसलटेंट साहिल भाटिया अनिल शर्मा साहिल सेठी नव् भट्टी भरत महाजन एवं रश्मि जी समेत जे पी सिंह, निखिल शर्मा, संदीप शाही, संदीप कौल, सुधीर पूरी भी मौजूद थे।