पंजाब

निलंबित होने के बाद आप सांसद राघव चड्डा ने ट्विटर पर बदली अपनी बायो लिखा सस्पेंड एम पी

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा को राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया है। AAP सांसद राघव चड्ढा को विशेषाधिकार समिति की रिपोर्ट लंबित रहने तक “नियमों के घोर उल्लंघन, कदाचार, अपमानजनक व्यवहार और अवमानना ​​आचरण” के लिए शुक्रवार को राज्यसभा से निलंबित कर दिया गया।

संसदीय सदस्यता निलंबित होने के बाद राघव चड्ढा ने अपना ट्विटर बायो बदल लिया है। इससे पहले अपने ट्विटर हैंडल पर राघव चड्ढा ने बायो में एमपी लिखा था, जिसे अब बदलकर सस्पेंडेड एमपी कर दिया गया है।

राज्यसभा के सभापति और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने राघव चड्ढा को निलंबित करने की घोषणा की थी। चड्ढा का निलंबन सदन के नेता पीयूष गोयल द्वारा पेश एक प्रस्ताव के बाद हुआ, जिसमें राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली सरकार (संशोधन) विधेयक के लिए प्रस्तावित चयन समिति में उच्च सदन के चार सदस्यों के नाम शामिल करने के लिए आप नेता के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी।

राघव चड्ढा ने गुरुवार को आरोपों को खारिज कर दिया था और कहा था कि सत्तारूढ़ दल ने उन्हें निशाना बनाया क्योंकि वह यह स्वीकार नहीं कर सकते कि 34 वर्षीय सांसद ने उनके सबसे बड़े नेताओं पर हमला किया।