Political NewsPunjabपंजाब

सुखजिंदर रंधावा ने सुनील जाखड़ को कहा अवसरवादी

पंजाब : पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने पूर्व कांग्रेस नेता और पंजाब बीजेपी के मौजूदा अध्यक्ष सुनील जाखड़ के उस बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पंजाब के कांग्रेस नेता सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन के लिए सहमत हो गए हैं। रंधावा ने कहा कि इस आरोप से सुनील जाखड़ का अवसरवादी चरित्र उजागर हो गया है।

सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि जाखड़ ने उस हाथ को काट दिया है जिसने उन्हें और उनके परिवार को दशकों तक खिलाया। यह उनका डर है जो उन्हें बड़बड़ाने पर मजबूर कर रहा है। हर कोई जानता है कि किसने खुद को कानूनी कार्रवाई से बचाने के लिए ‘वॉशिंग-मशीन पार्टी’ के साथ गुप्त सौदा किया। रंधावा ने कहा कि जाखड़ अपने कुकर्मों से डरकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए, जिससे वह अपने राजनीतिक करियर के दौरान नफरत करते थे

रंधावा ने खुद और उनके परिवार को सम्मान, मान्यता, जिम्मेदारी और पद देने वाली कांग्रेस पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने के लिए सुनील जाखड़ की आलोचना करते हुए कहा कि जाखड़ के पिता बलराम जाखड़जी को मध्य प्रदेश और गुजरात के राज्यपाल जैसी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई थीं। उन्हें लोकसभा का अध्यक्ष और विपक्ष का नेता नियुक्त किया गया और कांग्रेस पार्टी द्वारा उनका बहुत सम्मान किया गया। उन्होंने कहा कि परिवार के सदस्य जीवन भर कांग्रेसी रहे, आज सुनील उनकी ईमानदारी पर सवाल उठा रहे हैं। सुनील उन अवसरवादियों में से एक हैं जिन्होंने न केवल कांग्रेस पार्टी का भरोसा तोड़ा है बल्कि अपने परिवार के सम्मान को भी नष्ट कर दिया है।