Political NewsPunjab

पंजाबी बाग जालंधर में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने थामा ‘आप’ का झाडू, हरचंद सिंह बरसट ने करवाया पार्टी में शामिल

आम आदमी पार्टी द्वारा लोगों से किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे: हरचंद सिंह बरसट

जालंधर: आम आदमी पार्टी की नीतियों और भगवंत मान सरकार के कार्यों से पार्टी को लेकर जालंधर उपचुनाव में हल्के की विभिन्न पार्टियों के वर्करों सहित आम लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है और बड़ी संख्या में लोग ‘आप’ में शामिल हो रहे हैं। आम आदमी पार्टी की जालंधर उपचुनाव को लेकर यहां पंजाबी बाग में हुई बैठक के दौरान राम बिलास, हरि राम, संदीप, मुन्ना, संतोष, कृष्णा, रमेश, सुरेश, सतीश, सुरजीत, संजय सहित कई अन्य ने भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया। बैठक के दौरान मौजूद पंजाबी बाग़ क्षेत्र के निवासियों ने जालंधर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी ‘रिंकू’ को बड़े अंतर से जिताने का दावा किया।

आम आदमी पार्टी की यहां पंजाबी बाग में बैठक के दौरान मान सरकार के कार्यों से प्रभावित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हो गए। ‘आप’ पंजाब के महासचिव और पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट ने उन्हें पार्टी में शामिल करवाया और उनका पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर करतारपुर हल्के के विधायक बलकार सिंह, जिलाध्यक्ष इंद्रवंश सिंह, संयुक्त सचिव स्पोर्ट्स विंग पंजाब हरिद्वारी लाल यादव, संजय कुमार मंडल सेवादार वार्ड नंबर 4, वीर सिंह (सोनू) आदि मौजूद रहे।

‘आप’ पंजाब के महासचिव हरचंद सिंह बरसट और विधायक बलकार सिंह ने अपने संबोधन के दौरान पंजाबी बाग वासियों को भरोसा दिलाया कि आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे। उन्हने कहा कि यहां पंजाबी बाग में अभी तक जो काम नहीं हुए हैं, वे काम पूरे किए जाएंगे। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से अपील की कि वे जालंधर उपचुनाव के लिए ‘आप’ उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को वोट देकर विजयी बनाये और उन्हें अपने प्रतिनिधि के रूप में संसद में भेजें, ताकि जालंधर हल्के का विकास हो सके।