Political NewsPunjab

लोकसभा क्षेत्र जालंधर के सभी बूथों पर भाजपा हासिल करेगी लीड : हरदीप पुरी

Jalandhar: केंद्रीय कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने आज अर्बन एस्टेट फेज-1 के वोटरों से मुलाकात की और वोटरों के भारी समर्थन को देख कर उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा को जनता का अथाह समर्थन व् प्यार मिल रहा है है। जालंधर लोकसभा उपचुनाव में पंजाब भाजपा को शहरों के साथ-साथ गांवों में भी भारी समर्थन मिल रहा हैजिससे पार्टी और कार्यकर्ता दोनों ही काफी खुश हैं। शहरी क्षेत्रों में पार्टी को सभी बूथों पर बढ़त मिलेगी। उन्होंने कहा कि पंजाबियों ने तमाम पार्टियों को आजमा कर देख लियाजिन्होंने पंजाब के लिए कुछ नहीं किया।

हरदीप पुरी ने कहा कि पंजाबियों ने पंजाब में अन्य सभी राजनीतिक दलों को आजमा कर देख लिया है और उन सभी ने पंजाब के लिए कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पिछले नौ वर्षों के दौरान क्षेत्र के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया और आम आदमी पार्टी की वर्तमान भगवंत मान सरकार ने अपने एक साल के शासन के दौरान पूरी दुनिया में पंजाब की प्रतिष्ठा को धूमिल कर दिया है।

जालंधर समेत पंजाब के तमाम उद्योग पंजाब से बाहर दूसरे राज्यों में शिफ्ट हो रहे हैंजो कि बहुत ही गंभीर चिंता का विषय है। उन्होंने जनता को भाजपा प्रत्याशी इंदर इकबाल सिंह अटवाल से भारी मतों से विहई बना कर लोकसभा में भेज कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार का हाथ मजबूत करने का आह्वान किया।