Political NewsPunjabपंजाब

पंजाब भाजपा प्रधान सुनील जाखड़ की बिगड़ी तबीयत, हस्पताल में करवाया गया दाख़िल

अबोहर/ब्यूरो न्यूज़: पंजाब बीजेपी अध्यक्ष सुनील जाखड़ की तबीयत बिगड़ गई है और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। गुरुवार देर शाम फाजिल्का के अबोहर में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते समय उन्हें चक्कर आने लगे। इसके चलते सुनील जाखड़ को स्टेज पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया और तुरंत उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि जाखड़ पंजाब बीजेपी के अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार अबोहर पहुंचे थे और वह पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को संबोधित कर रहे थे। जब सुनील जाखड़ ने अपना भाषण समाप्त किया तो उन्हें चक्कर आने लगे और खुद को संभालने में दिक्कत होने लगी और मंच पर मौजूद अन्य नेताओं ने जाखड़ को कुर्सी पर बैठाया। बीजेपी नेताओं का कहना है कि जब सुनील जाखड़ भाषण दे रहे थे तो गर्मी बहुत ज्यादा थी और तेज गर्मी के कारण सुनील जाखड़ की तबीयत खराब हो गई और अब वह पूरी तरह से ठीक हैं।

बता दें कि सुनील जाखड़ पिछले कई दिनों से लगातार पंजाब का दौरा कर रहे हैं और पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें भी कर रहे हैं। आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने पंजाब में अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं और जाखड़ भी कह रहे हैं कि बीजेपी पंजाब में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।