पंजाब

भारतीय स्टेट बैंक जीटीबी नगर की समृद्धि शाखा की ओर से किया गया पौधारोपण

Jalandhar News: भारतीय स्टेट बैंक जीटीबी नगर की समृद्धि शाखा की ओर से गुरु रविदास नगर के पार्क गुरु रविदास पार्क मेंटिनेस एंड वेलफेयर सोसाइटी रजिस्टर्ड में पौधारोपण मुहिम चलाई गई। इसमें बैंक के आला अधिकारियों ने 50 पौधे लगाए। इस दौरान सभी ने पर्यावरण संरक्षण के लिए अपने स्तर पर जागरूकता मुहिम चलाने का भी संकल्प लिया, शाखा प्रबंधक पवन बस्सी जी की देखरेख में चलाई गई। इस मुहिम बैंक स्टाफ का भी योगदान रहा।

शाखा प्रबंधक पवन बस्सी ने बताया कि मौजूदा परिवेश में पर्यावरण का हाल किसी से छुपा नहीं है। पर्यावरण संतुलन पूरी तरह से गड़बड़ा गया है, जो मानव अस्तित्व के लिए खतरे की घंटी साबित हो रहा है। ऐसे में पर्यावरण सरंक्षण आज हर किसी की मुख्य प्राथमिकता होनी चाहिए। इसमें हर किसी को बढ़-चढ़कर योगदान डालना चाहिए।

सोसायटी मेंबरों ने कहा है कि इंसान का पर्यावरण से अटूट रिश्ता है, इस रिश्ते की खूबसूरती को बरकरार रखना चाहिए। आज समय की मुख्य मांग भी है उन्होंने स्टेट बैंक की पौधारोपण मुहिम की जोरदार सराहना की है। इस मुहिम के लिए पार्क का चयन करने पर उन्होंने बैंक प्रबंधकों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर भारतीय स्टेट बैंक के शाखा प्रबंधक पवन बस्सी नरेश कुमार धर्मपाल ममता और सोसायटी की तरफ से यशपाल मनमोहन लाल महेंद्र सिंह हरिराम बांगर राम लुभाया जीतराम ओमप्रकाश फौजी प्रेमनाथ विरदी और सोहनलाल विरदी आदि उपस्थित रहे।