पंजाब

भाजपा के अकाली दल के साथ गठबंधन पर मनजिंदर सिरसा का बड़ा बयान

अमृतसर/ब्यूरो न्यूज़: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव बनने के बाद मनजिंदर सिंह सिरसा ने आज श्री हरमंदिर साहिब में माथा टेका और गुरु साहिब का शुक्रिया अदा किया। इसके बाद मनजिंदर सिंह सिरसा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव के दौरान पंजाब की सभी 13 सीटों पर चुनाव लड़ेगी और उन्होंने अकाली दल के साथ चुनावी गठबंधन से भी इनकार कर दिया।

इस बीच मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी ‘इंडिया’ नाम के गठबंधन को लुटेरों का गिरोह बताया है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि वह बीजेपी हाईकमान के आदेश के मुताबिक साफ कह रहे हैं कि बीजेपी पंजाब की सभी 13 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है और अकाली दल के साथ गठबंधन का कोई विचार नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब की प्रगति के लिए अब बीजेपी से बेहतर कोई विकल्प नहीं है।

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर भी सवाल उठाए और कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्ता हासिल करने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं और मुख्यमंत्री भगवंत मान सिर्फ ड्राइवर बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि कभी कांग्रेस पार्टी की आलोचना करने वाले अरविंद केजरीवाल अब उसी पार्टी के साथ हो रहे हैं।