CrimePunjabपंजाब

सिधू मुसेवाला कत्ल कांड का मास्टर माइंड सचिन थापन कर रहा है बड़े ख़ुलासे, बताया कैसे दिया साजिश को अंजाम

जालंधर, ब्यूरो न्यूज़ : अजरबैजान से गिरफ्तार किया गया लॉरेंस बिश्नोई का भांजा सचिन थापन लगातार बड़े खुलासे कर रहा है। सचिन थापन ने दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को बताया कि लॉरेंस बिश्नोई ने हमें फोन किया था और कहा था कि कोई बड़ी घटना होने वाली है. इसीलिए आप यानी सचिन थापन और अनमोल बिश्नोई (लॉरेंस का भाई) विदेश भाग जाओ।

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल गैंगस्टर लॉरेंस के भांजे सचिन थापन ने अब राज खोलना शुरू कर दिया है। सचिन ने दिल्ली स्पेशल सेल की टीम को बताया कि यह पूरा प्लान तिहाड़ जेल से शुरू हुआ था। लॉरेंस ने इस प्लानिंग में गोल्डी बरार, सचिन और अनमोल को शामिल किया। इसीलिए अनमोल और सचिन को पुलिस से बचाने के लिए पहले ही विदेश भेज दिया गया था ।

सचिन ने कहा कि लॉरेंस ने उसे फोन किया और अनमोल और गोल्डी के संपर्क में रहने के लिए कहा। साथ ही उन्हें विदेश जाने का आदेश दिया गया और कहा गया कि वहां बहुत बड़ा घोटाला होने वाला है। यह ऑर्डर मिलने के बाद उसका फर्जी पासपोर्ट बनाकर दुबई भेज दिया गया। जहां वह गैंगस्टर विक्रम बराड़ के संपर्क में आया।

दुबई जाने के बाद सचिन थापन करीब दो हफ्ते तक विक्रम बरार के पास रुका और फिर अजरबैजान के लिए रवाना हो गए। 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई, जबकि सचिन थापन 21 अप्रैल 2022 को विदेश भाग गया। सचिन थापन ने फर्जी दस्तावेजों के आधार पर अपना पासपोर्ट बनाया था।