Crimeपंजाब

बरनाला के सेखा रोड पर नकाबपोश लुटेरों ने औरत की गला घोंटकर की हत्या, इलाके में दहशत

Barnala News (Rakesh Goyal): पंजाब में क्राइम ग्राफ दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। ताज़ा मामले में बरनाला के सेखा रोड गली नंबर एक व दो के मध्य स्थित एक घर में अकेली महिला मंजू सिंगला (45 वर्षीय) की नकाबपोश लुटेरों ने गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद लुटेरे नकदी के साथ-साथ जेवर लूट कर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक इस घटना का करीब दो बजे तब पता चला, जब उनकी बेटी तानवी सिंगला एसडी कालेज से पढ़ाई अपने घर लौटी। घर में मृत पड़ी अपनी मां, बिखरे सामान व मंजर को देख कर बेटी तानवी ने गली में शोर मचाया तो आस-पास के लोग एकत्र हुए व पुलिस को सूचना दी। थाना सिटी टू बरनाला की पुलिस ने सीसीटीवी फ़ुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है।

मृतका मंजू सिंगला के पति जसवंत राय सिंगला ने बताया कि वह अपने काम पर थे व बेटी कालेज गई हुई थी। घर में उसकी पत्नी अकेली थी। घर की अलमारी से सामान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि गली में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने पर पता चला कि दोपहर 1.05 पर लुटेरे घर में घुसे व 15 मिनट बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो गए।

डीएसपी सिटी बरनाला सतबीर सिंह बैंस ने बताया कि पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए शव सिविल अस्पताल बरनाला के शव गृह में रखवा दिया है, ताकि हत्या होने के कारणों का पता चल सके। उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर डाग स्क्वाड की टीम के साथ-साथ फिंगर प्रिंट टीम ने भी अपनी पड़ताल शुरू कर दी है।

थाना सिटी दो बरनाला के प्रभारी इंस्पेक्टर बलवंत सिंह बलिंग ने बताया कि मृतका मंजू सिंगला के पति जसवंत राय के बयान पर अज्ञात लुटेरों पर केस दर्ज करके सीसीटीवी फुटेज और अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।