Punjabपंजाब

सांसद राघव चड्डा और परिनीति चोपड़ा की शादी की तारीख़ हुई तय

वैब डैस्क : अभिनेत्री परिनीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई के बाद से ही फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब उनके लिए एक अच्छी खबर है। दोनों की शादी की तारीख तय हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों 25 सितंबर को शादी करेंगे। परनीति और राघव चड्ढा की सगाई 13 मई 2023 को दिल्ली में हुई थी। अब दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं।

शादी की तारीख की पुष्टी नहीं की गई है पर सूत्रों के मुताबिक, परनीति की टीम ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दावा किया जा रहा है कि परनीति चोपड़ा सितंबर के पहले हफ्ते में अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर देंगी। शादी राजस्थान में होगी। इसके बाद गुरुग्राम में रिसेप्शन रखा जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो परनीति अब फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। परनीति और राघव की प्रेम कहानी की बात करें तो दोनों पुराने दोस्त हैं लेकिन 2002 से दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं।

परनीति चोपड़ा पंजाब में फिल्म ‘चमकीला’ की शूटिंग कर रही थीं। इसी बीच राघव चड्ढा परिणीति से मिलने फिल्म के सेट पर पहुंच गए थे । फिर दोनों एक-दूसरे के करीब आए और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।

कयास लगाए जा रहे हैं कि दीदी प्रियंका चोपड़ा की तरह परनीति भी शाही अंदाज में शादी करेंगी। शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा खास दोस्त और बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर राजनीतिक जगत के लोग शामिल हो सकते हैं।